कोरोना गाइडलाइन पर, नहीं माने तो लिए जा सकते है सख्त फैसले: पुलिस आयुक्त

jodhpur police commissioner J Mohan

जोधपुर। पुलिस आयुक्त जोसमोहन ने कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर शहरवासियों को चेताया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्त फैसला लिया जा सकता है। कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए आमजन को जागरूक होना जरूरी है। यह बात उन्होंने आज चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के वार्षिक निरीक्षण के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए किसी भी प्रकार की चुनावी गतिविधियों को भी रोका जा सकता है। कोरोना गाइडलाइन की पालना में कोई आयोजन होता है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसके बाहर जाकर कुछ किया जाएगा तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की ज्वॉइंट इंफोर्समेंट टीम अच्छा कार्य कर रही है। जहां पर ताले लगाने हो वहां पर यह भी किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस की तरफ से कड़े फैसले भी लिए जा सकते है। आमजन में इसकी जागरूकता के लिए पुलिस की तरफ से हरसंभव प्रयास चल रहे है। मुकदमेबाजी भी की जा रही है। पालना नहीं किए जाने पर महामारी अध्यादेश में केस भी बनाए जा रहे है। उन्होंने कहा हार्डकोर अपराधियों पर भी पूरी तरह अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है। राकेश मांजू जैसे हार्डकोर को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमेंं लगी हुई है। उस पर अब इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

गार्ड ऑफ ऑनर दिया
इससे पहले पुलिस आयुक्त जोसमोहन को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, एडीसीपी हरफूल सिंह, एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा भी उनके साथ रहे। थानाधिकारी लिखमाराम ने उन्हें थाने का भ्रमण करवाया। थाने में निरीक्षण के साथ ही उन्होंने वार्षिक क्राइम की समीक्षा भी की। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए।

We are a non-profit organization, please Support us to keep our journalism pressure free. With your financial support, we can work more effectively and independently.
₹20
₹200
₹2400
नमस्कार, हम एक गैर-लाभकारी संस्था है। और इस संस्था को चलाने के लिए आपकी शुभकामना और सहयोग की अपेक्षा रखते है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के लिए, सुझाव दें। धन्यवाद।