राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का ज़ोरदार स्वागत, प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने हाथी से माला पहनवाई

जयपुर। प्रदेश भाजपा में फूट के साथ दो गुटों में बढ़ने की अटकलों को विराम देकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में एकता का मंत्र फूंकने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपनी एक दिवसीय यात्रा पर आज सुबह 11 बजे सांगानेर एयरपोर्ट से विशाल बाइक रैली में रोड शो करते हुए स्टेच्यू सर्किल स्थित बिड़ला ओडिटोरियम पहुंचे। इससे पहले एयरपोर्ट से तमाम रास्तेभर में कार्यकर्ताओं ने गरमजोशी से उनके स्वागत में पुष्पवर्षा के साथ उन्हें मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी नड्डा के साथ खुले वाहन में उपस्थित रहे।

श्री नड्डा जब बिड़ला ऑडिटोरियम के बाहर पहुंचे तो प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने हाथी से नड्डा को माला पहनवाई। इस दृश्य पर उपस्थित लोगों ने जोरदार तालियां बजाई और पूनिया की रणनीति की प्रशंसा की।

 बिड़ला ऑडिटोरियम में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने राजस्थान की वीरों और त्यागों को नमन करते हुए अपने उद्बोधन में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भैरोंसिंह शेखावत को बार-बार याद करते हुए राजस्थान में उनके द्वारा जनसंघ का दीप, राजस्थान के गांव-गांव और शहर की डगर तक तय किया परिश्रम से जला कर जनता में आत्मविश्वास भरा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता के सक्रिय परिश्रम में ही पार्टी को बल मिलता है। आज जरूरत है सभी मंडलों को बूथ स्तर तक मजबूती देने का कार्य करना है जैसे सूरत में बिना कोई सभा के बूथ वर्किंग ने ही 4.8 लाख रिकॉर्ड वोटों से जीत दिलाई है। कार्यकर्ता ही समाधान है, वह समस्या नहीं होता है। हमें संगठन को मजबूती देने के लिए बूथ स्तर तक कमेटी बनाकर सक्रियता बनाए रखने पर बल देना है। उन्होंने समयबद्ध ढंग से 6 अप्रेल दीनदयाल उपाध्याय एवं 25 दिसम्बर अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन तक बूथ स्तर तक बनाकर सक्रिय करना है। उन्होंने किसानों के हितों के लिये किये गये प्रधानमंत्री के कार्यों की गांव-गांव तक के जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने कहा यही कांग्रेस है जिसके राज में फर्टीलाइज के लिए किसानों पर लाठीचार्ज होता था लेकिन केन्द्र की नित से दिशा और दशा के साथ तस्वीर बदलेगी। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री के सुशासन को कुशासन बताते हुए कहा राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है, तो क्राइम के आंकडे 21 प्रतिशत तक पहुंच गये हैं। उन्होंने उपचुनावों में गहलोत सरकार को जवाब देकर भाजपा को अपना समर्थन देकर विजयी करने की अपील की।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

We are a non-profit organization, please Support us to keep our journalism pressure free. With your financial support, we can work more effectively and independently.
₹20
₹200
₹2400
वाई.के. शर्मा
नमस्कार, पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के लिए, सुझाव दें। आप Whatsapp पर सीधे इस खबर के लेखक / पत्रकार से भी जुड़ सकते है।