केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर हो कर पूंजीपति-परस्त नीतियों को आगे बढ़ा रही हैं : एडवा जिलाध्यक्ष।

All India Democratic Womens Association Jodhpur News

जोधपुर। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) के देशव्यापी आह्वान के तहत आज महिलाओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रथम) को सौंपा।

All India Democratic Womens Association Jodhpur

एडवा की जिलाध्यक्ष नेहा के मेघवाल ने बताया कि विगत तीन माह से देश भर का किसान वर्ग सङ़कों पर हैं लेकिन केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर हो कर पूंजीपति-परस्त नीतियों को आगे बढ़ा रही हैं उसके खतरनाक परिणाम सामने आएंगे। आज एडवा ने किसान आंदोलन के समर्थन में एकजुटता का इजहार करते हुए पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार को चेताया कि आने वाले समय में समाज का हर तबका सङ़कों पर उतरेगा।

प्रदर्शन के दौरान पूजा भाटी, एडवोकेट द्रोपदी वर्मा, आशा मीणा, एडवोकेट ज्योत्सना पटेल, एडवोकेट सुनीता गोयल, एडवोकेट नीतू गुङिया, शारदा अडानिया, एडवोकेट रूचिका, लता, ज्योत्सना भट्ट, प्रिया गहलोत, एडवोकेट सबाना कुरैशी, एडवोकेट सुनीता मेहरा सहित अनेक महिला पदाधिकारी मौजूद रही।

We are a non-profit organization, please Support us to keep our journalism pressure free. With your financial support, we can work more effectively and independently.
₹20
₹200
₹2400
नमस्कार, हम एक गैर-लाभकारी संस्था है। और इस संस्था को चलाने के लिए आपकी शुभकामना और सहयोग की अपेक्षा रखते है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के लिए, सुझाव दें। धन्यवाद।